horoscope

प्रभु शरणं के पोस्ट की सूचना WhatsApp से चाहते हैं तो अपने मोबाइल में हमारा नंबर 9871507036 Prabhu Sharnam के नाम से save कर लें। फिर SEND लिखकर हमें उस नंबर पर whatsapp कर दें।

जल्दी ही आपको हर पोस्ट की सूचना whatsapp से मिलने लगेगी।
[sc:fb]

अपनी राशि जन्मकुंडली की राशि के अनुसार देखें.

मेषः

यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल फलदायी रहेगा. राशि से दशम भाव में स्थित चंद्रमा और बुध के कारण कई कार्यो में सफलता मिलेगी इसलिए सप्ताह की शुरुवात अच्छी और उत्साहजनक रहेगी. उल्लासपूर्ण मूड में आप रहेंगे. कुछ घूमने-फिरने या खरीदारी की योजना बन सकती है. सप्ताह के मध्य में भी आपके रुके हुए कार्यों में तेजी आ जाएगी. कोई शुभ कार्य होगा. व्यवसाय के लिया अच्छा समय है. आपकी आमदनी अपेक्षा के अनुसार रहेगी. धन लाभ का योग है. नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए प्रोन्नति का समय है. दफ्तर में प्रशंसा भी मिल सकती है. विद्यार्थियों के लिए भी सफलता का समय है. इसका सदुयपयोग कर लें. सप्ताह के अंत में आपकी जिम्मेदारियां कुछ बढ़ सकती हैं. घर परिवार में सुख शांति रहेगी. कोई यात्रा हो सकती है. आपको शनिवार को किसी भी कार्य में थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत होगी. बड़ा निर्णय सोच विचारकर लेंगे और अपने आप पर नियंत्रण रखेंगे. दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा. प्रेम संबंधों में तनाव की आशंका है. पेट की परेशानी, ज्वर, सरदर्द, त्वचा में दिक्कतें कुछ हो सकती हैं. अशुभ प्रभावों का नाश करने के लिए हनुमद् आराधना करें. हनुमान चालीसा, बजरंग बाण आदि का पाठ करें.

वृषः

यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा. राशि से नवम चंद्रमा सभी कार्यों के लिए अच्छा फल देगा. भाग्य आपका साथ देगा. धर्म के प्रति आस्था बढेगी. सप्ताह के मध्य में कोई कार्य योजना-परियोजना सफल होगी. अपनों का सहयोग प्राप्त होने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यापार-कारोबार में वृदधि होगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए उन्नति का समय है. विद्यार्थियों के लिए भी उत्तम समय है. सप्ताह के अंत में कोई भी कार्य सोच-विचारकर ही करें. काम को लेकर और स्वयं को लेकर सावधानी रखें. कोई धार्मिक यात्रा हो सकती है. जीवनसाथी के साथ किसी मामूली बात पर वाद-विवाद हो सकता है जो बढ़ सकता है. इसलिए व्यवहार पर नियंत्रण रखें. क्रोध से बचना है आपको. प्रेम संबंधों के लिए समय उत्तम नहीं है. शरीर दर्द, दांतदर्द, रक्तचाप की परेशानी हो सकती है. अशुभ प्रभावों का अंत करने के लिए ऊं नमः शिवाय की एक माला रोज जपें.

मिथुनः

यह सप्ताह आपके लिए मिश्रित फलदेने वाला रहेगा. राशि से अष्टम भाव में चंद्रमा के होने से सप्ताह की शुरुआत में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. कोई भी कार्य सोच विचार कर करें. सप्ताह के मध्य से स्थितियों में तेजी से सुधार होने लगेगा. कोई धार्मिक यात्रा हो सकती है. धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी. घर-परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. व्यवसाय में उतार-चढ़ाव के साथ लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय मध्यम फलदायक रहेगा. सप्ताह के अंत में धन लाभ होगा. परिवार का सहयोग मिलेगा जिससे मन प्रसन्न रहेगा. यात्रा का योग है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी. पेट में परेशानी, पीठ दर्द, शुगर की परेशानी हो सकती है. अशुभ प्रभावों का अंत करने के लिए गणपति स्तोत्र का पाठ करें.

शेष अगले पेज पर. नीचे पेज नंबर पर क्लिक करें.

2 COMMENTS

    • आपके शुभ वचनों के लिए हृदय से कोटि-कोटि आभार.
      आप नियमित पोस्ट के लिए कृपया प्रभु शरणम् से जुड़ें. ज्यादा सरलता से पोस्ट प्राप्त होंगे और हर अपडेट आपको मिलता रहेगा. हिंदुओं के लिए बहुत उपयोगी है. आप एक बार देखिए तो सही. अच्छा न लगे तो डिलिट कर दीजिएगा. हमें विश्वास है कि यह आपको इतना पसंद आएगा कि आपके जीवन का अंग बन जाएगा. प्रभु शरणम् ऐप्प का लिंक? https://goo.gl/tS7auA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here