horoscope

प्रभु शरणं के पोस्ट की सूचना WhatsApp से चाहते हैं तो अपने मोबाइल में हमारा नंबर 9871507036 Prabhu Sharnam के नाम से save कर लें। फिर SEND लिखकर हमें उस नंबर पर whatsapp कर दें।

जल्दी ही आपको हर पोस्ट की सूचना whatsapp से मिलने लगेगी।
[sc:fb]

अपनी राशि जन्मकुंडली की राशि के अनुसार देखें.

मेषः

यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा. सप्ताह की शुरुआत अच्छी होगी. आर्थिक स्थिति में थोड़ा उतार चढाव होगा जो मन को कुछ विचलित करेगा. परंतु सप्ताह के मध्य में तेजी से स्थिति सुधरेगी और आपके कई कार्य बनेगें. गृह, भूमि और वाहन का योग बन रहा है. व्यापार में उतार-चढाव के साथ लाभ होने का योग है. परंतु निवेश सोच-विचार कर करें. नौकरीपेशा वालों के लिए यह समय मध्यम है. इस सप्ताह आपके लिए व्यस्तता बनी रहेगी. कुछ भागदौड व्यर्थ की भी हो सकती है. इसलिए कोई भी कार्य सोच-विचारकर करें. विद्यार्थियों के लिए यह मेहनत का समय है. सप्ताह के अंत में कई बड़े कार्य होंगे. घर-परिवार में सुख शांति रहेगी. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कोई यात्रा भी हो सकती है. दाम्पत्य सुख मध्यम रहेगा. क्रोध पर नियंत्रण रखें और बातचीत में मधुरता बनाए रखें. प्रेम संबंधों के लिए समय मध्यम है. रिश्तों में मिठास बनाए रखने के लिए प्रयास करें. सरदर्द, ज्वर, त्वचा की परेशानी और पेट में कष्ट हो सकता है. अशुभ प्रभावों का अंत करने के लिए हनुमद् आराधना करें.

वृषः

यह सप्ताह आपके लिए मिलाजुला रहेगा. सप्ताह की शुरूवात अच्छी होगी. आपके कई कार्य बनेगें. सप्ताह के मध्य में आर्थिक स्थिति मजबूत होगी परंतु खर्च में भी वृद्धि होगी. खर्च पर नियंत्रण रखें. धैर्य रखें, व्यापार में तेजी आएगी. आपके लिए निवेश का सही असवर है. विद्यार्थियों के लिए अच्छा और सफलतावाला समय है. सप्ताह के अंत में भी जमीन संबन्धित कार्य होंगे. आर्थिक लाभ की स्थिति भी बनी रहेगी. संतान को लेकर मन में कुछ चिंता हो सकती है. संतान के स्वास्थ्य या उसके भविष्य को लेकर कोई बात थोड़ा परेशान करेंगी. इस सप्ताह आपके विरोधी बिलकुल हावी नहीं होने पाएंगे. प्रेम संबंधों के लिए समय मध्यम रहेगा. संबंधों में मिठास लाने के लिए आपको प्रयास करने होंगे. जीवनसाथी से भी संबंध में उतार-चढ़ाव हो सकता है. अपने व्यवहार से दांपत्य में मधुरता लाने का प्रयास करें. इस सप्ताह आपको चोट-चपेट से बचने के लिए विशेष रूप से प्रयास करना होगा. इस सप्ताह शुगर, रक्तचाप और शरीर में दर्द की परेशानी से कष्ट होगा. अशुभ प्रभावों का अंत करने के लिए ॐ नमः शिवाय की एक माला रोज जप करें.

मिथुनः

यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा. राशि से द्वितीय का चंद्रमा सप्ताह की शुरुआत में कुछ धनलाभ कराएगा. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. आपके कार्य बनेंगे. कोई नयी योजना पर बात हो सकती है या शुरुआत हो सकती है जिससे आपको लाभ होगा. घर में कोई मांगलिक चर्चा हो सकती है. सप्ताह के मध्य में घर-परिवार में सुख-शांति-समृद्धि बनी रहेगी. व्यापार-व्यवसाय में लाभ की स्थिति रहेगी. निवेश करने का समय सही है. निवेश कर सकते हैं. कोई व्यापारिक यात्रा हो सकती है. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय बहुत अच्छा है. उन्हें सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. विद्यार्थियों के लिए समय सफलता का चल रहा है. सप्ताह के अंत में आर्थिक उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. लाभ आपकी आशा के अनुरूप नहीं रहेगा. खर्च में वृद्धि हो सकती है. इससे कुछ मानसिक चिंता होगी फिर अचानक कहीं से कुछ धनलाभ भी हो सकता है. राशि के स्वामी बुध के साथ शुक्र की युति एवं आपकी राशि पर बुध शुक्र की दृष्टि से कई कार्यों में सफलता अच्छी मिलेगी. यह योग कठिन कार्य संपन्न कराने वाला माना जाता है. दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव महसूस करेंगे. आपको क्रोध पर नियंत्रण करना होगा. प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी. शरीर दर्द, जोड़ों में दर्द, सर्दी-बुखार से परेशानी रहेगी. गणपति स्तोत्र का पाठ करें एवं गणेशजी को दूर्वा चढ़ाएं.

शेष अगले पेज पर. नीचे पेज नंबर पर क्लिक करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here