हमारा फेसबुक पेज लाईक करें.[sc:fb]
इसके अलावा मैं मंदिरों-तीर्थ स्थानों की शृंखला आरंभ करूंगा. इसका उद्देश्य है हिंदुओं को अपने पवित्रस्थलों के दर्शन को सुगम करने में सहयोगी बनना. हमारे तीर्थों और मंदिरों, मठों में एक सकारात्मक ऊर्जा मौजूद रहती है. उस ऊर्जा का हमें लाभ लेना चाहिए.

आप पर्यटन को किसी स्थान पर जा रहे हों और आपके पर्यटनस्थल के समीप मार्ग में ही कोई चमत्कारिक तीर्थस्थान हो जिसकी प्रसिद्धि आपके कानों तक न पड़ी हो लेकिन वह तीर्थस्थान तेजराशि से युक्त है तो वहां आपको जाना चाहिए. उसकी सकारात्मक ऊर्जा का लाभ लेना चाहिए.

सिद्धजन बहुत गोपनीय रूप से वास करते हैं. हमें उन्हें खोजकर उनके तप का लाभ लेना चाहिए. मैं स्वयं इन तीर्थों, मंदिरों आदि के दर्शन करके उनकी महिमा का बखान करूंगा. आप भी अपने आसपास स्थिति ऐसे तीर्थों, मंदिरों आदि के बारे में लिखें. आपके लेखों का स्वागत रहेगा.

जल्द ही मैं एक दो तीर्थों, मंदिरों आदि के बारे में लिखकर आपको बताउंगा ताकि आपको आइडिया मिले कि आखिर किस प्रकार से इस शृंखला में जानकारी देनी है. सभी भक्तजनों से अपील है कि सनातन के प्रचार अभियान में सक्रिय रूप से सहयोग दें. ईश्वर हमारा मार्गदर्शन करें.
शेष अगले पेज पर. नीचे पेज नंबर पर क्लिक करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here