आप सभी Maa Durga Laxmi Sharnam एप्पस जरूर डाउनलोड कर लें. माँ लक्ष्मी व माँ दुर्गा को समर्पित इस एप्प में दुर्लभ मन्त्र, चालीसा-स्तुति व कथाओं का संग्रह है. प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लें या यहाँ क्लिक कर डाउनलोड करें. विनती है कि कृपया एप्प की रेटिंग जरूर कर दें.

पौराणिक कथाएँ, व्रत त्यौहार की कथाएँ, चालीसा संग्रह, भजन व मंत्र, गीता ज्ञान-अमृत, श्रीराम शलाका प्रशनावली, व्रत त्यौहार कैलेंडर इत्यादि पढ़ने के हमारा लोकप्रिय ऐप्प “प्रभु शरणम् मोबाइल ऐप्प” डाउनलोड करें.

Android मोबाइल ऐप्प के लिए क्लिक करें

iOS मोबाइल ऐप्प के लिए क्लिक करें

[sc:fb]

पत्नी, पति को ही नहीं आपसी कुटुंबियों को भी जाने समझें, कोई दुराव छिपाव न रखे, परिवार की करे सेवा और प्रबंध तो हमेशा बना रहेगा पति प्रेम. पांच पतियों के साथ सुंदर सामंजस्य बनाने वाली पांचाली ने बताए थे सुखद पारिवारिक जीवन के सुंदर राज.

बात तब की है जब पांडव वनवास झेलते हुए काम्यक वन में छिपे हुये थे. भगवान श्रीकृष्ण को सब पता था. एक दिन श्रीकृष्णजी सात्यिकी और अपनी पटरानी सत्यभामा इत्यादि को लेकर पांड़वों से मिलने जंगल पहुंचे और कुछ दिन उनके साथ रहे.

सत्यभामा ने यह देखा कि द्रौपदी के पांचों पति उसे समान प्यार और सम्मान देते हैं. इस बात पर चकित सत्यभामा ने द्रौपदी को एकांत में ले जाकर पूछा- तुम पांच अलग-अलग मिजाज के तेजस्वी और वीर पतियों को प्रसन्न कैसे रखती हो?

शेष अगले पेज पर. नीचे पेज नंबर पर क्लिक करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here