[sc:fb]
कृपया अपनी जन्मकुंडली की राशि के अनुसार राशिफल देखें. साप्ताहिक राशिफल (29 अगस्त से 04 सितंबर)
मीनः

यह सप्ताह आपके लिए मिले-जुले प्रभाव वाला रहेगा. राशि से चतुर्थ चंद्रमा के कारण सप्ताह की शुरुआत धीमी रहेगी. कठिनाइय़ों का सामना करना पड़ेगा. मन में किसी बात को लेकर चिंता रहेगी. बुध-गुरु एवं शुक्र की सातवीं पूर्ण दृष्टि होने से आपके कार्य बनेंगे. काम आपके पक्ष में होंगे. कुछ विघ्न-बाधाएं आएंगी पर चिंता की बात नहीं.

सप्ताह के मध्य से स्थितियों में सुधार होने लगेगा. आपके प्रभाव में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में व्यस्तता रहेगी. धनलाभ भी होगा. आर्थिक मजबूती आएगी. आय में वृद्धि होगी. आपका आत्मबल भी बढ़ेगा. आपकी योजनाएं सफल होंगी. व्यापार के लिए समय उत्तम है. लाभ भी होगा. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है. पठन-पाठन में मन लगेगा, सफलता भी मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय लाभ का है. आर्थिक लाभ भी होगा.

सप्ताह के अंत में स्थितियां अनुकूल रहेंगी. हर प्रकारसे आपको लाभ होगा. स्वजनों का सहयोग मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. यात्रा का भी योग है. घर-परिवार में सुख-शांति रहेगी. सामाजिक-आर्थिक दृष्टि से समय उत्तम है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी. उदर विकार, सरदर्द, रक्तचाप, आलस्य के कारण कुछ बाधाएं आएंगी. भगवान श्रीराम-सीता की पूजा करें. रामस्तुति का पाठ करें या रामनाम का जप करें.

प्रस्तुतकर्ताः
डॉ. नीरज त्रिवेदी,
सहायक प्रोफेसर, ज्योतिष, राष्ट्रीय संस्कृत संस्थान
ज्योतिषाचार्य, पीएचडी (ज्योतिष)
बनारस हिंदू विश्वविद्यालय
Mail: niraj.trivedibhu@gmail.com

यह राशिफल प्रभु शरणम् एप्प पर विशेष रूप से प्रकाशित होता है. आप राशिफल एवं ज्योतिष के अन्य पोस्ट के लिए प्रभु शरणम् एप्प डाउनलोड कर लें. इसका लिंक नीचे दिया जा रहा है. एक-एक करके राशिफल फेसबुक पर भी दिया जाता है. आप फेसबुक पर भी जुड़ेंय

प्रभु शरणम् की सारी कहानियां Android व iOS मोबाइल एप्प पे पब्लिश होती है। इनस्टॉल करने के लिए लिंक को क्लिक करें:
Android मोबाइल ऐप्प के लिए क्लिक करें
iOS मोबाइल ऐप्प के लिए क्लिक करें

हम ऐसी कथाएँ देते रहते हैं. फेसबुक पेज लाइक करने से ये कहानियां आप तक हमेशा पहुंचती रहेंगी और आपका आशीर्वाद भी हमें प्राप्त होगा. https://www.facebook.com/PrabhuSharanam कथा पसंद आने पर हमारे फेसबुक पोस्ट से यह कथा जरुर शेयर करें.

धार्मिक चर्चा में भाग लेने के लिए हमारा फेसबुक ग्रुप ज्वाइन करें. https://www.facebook.com/groups/prabhusharnam

ये भी पढ़ें-
किसी को डराने वाले मैसेज भेजे या आपको ऐसा मैसेज मिला है? तो जरूर पढ़ें

आपका आत्मविश्वास किसी कारण हिला है तो इसे पढ़ें, संभव है आत्मविश्वास से भर जाएं आप.

2 COMMENTS

  1. कृप्या ये स्पष्ट कर दीजिये की इस राशिफल को हम नाम उच्चारण से पढ़ें या जन्मतिथि के अनुसार।
    धन्यवाद

    • यह चंद्रराशि आधारित राशिफल है. चंद्रराशि आधारित का अर्थ है कि आपकी जन्मराशि से. अर्थात जन्म के समय चंद्रमा जिस राशि में होता है वही चंद्रराशि होती है. आमतौर पर इसे जन्मकुंडली वाली राशि कहा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here