[sc:fb]
कृपया अपनी जन्मकुंडली की राशि के अनुसार राशिफल देखें. साप्ताहिक राशिफल (29 अगस्त से 04 सितंबर)

वृषः

यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में राशि से द्वितीय भाव में स्थित चंद्रमा एवं राशि पर शनि-मंगल एवं बृहस्पति की पूर्ण दृष्टि होने से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. आपके कार्यों में तेजी आएगी. स्वजनों का सहयोग मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा.

सप्ताह के मध्य में तृतीय भाव में स्थित चंद्रमा आपके पराक्रम में वृद्धि कराएगा. भाई बंधु का सहयोग प्राप्त होगा. लाभ भी संभावना बढ़ेगी. नए-नए कार्यों के अवसर प्राप्त होंगे. मान-सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कोई व्यापारिक यात्रा हो सकती है जो लाभप्रद रहेगी. विद्यार्थियों के लिए समय सफलतादायक है. पठन-पाठन में मन लगेगा और सफलता का मार्ग भी बनेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी समय अनुकूल है. उन्हें धन लाभ होने की भी संभावना है.

सप्ताह के अंत में उतार-चढ़ाव के साथ आर्थिक लाभ होगा. अपने परिश्रम अपने पुरुषार्थ पर भी भरोसा रखें. मन अकारण किसी बात को लेकर चिंतित हो सकता है. धैर्य रखें. मित्र सहयोग के लिए आगे आएंगे और किसी परेशानी का निदान निकल सकता है. अतः मित्रों को प्रसन्न रखें. उनके साथ मधुरता से बात करें. शत्रुपक्ष से सावधान रहें. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी. सरदर्द, बुखार, पेट की परेशानी से स्वास्थ्य पर असर होगा. स्फटिक की माला पहनें. मदार या कोई भी सफेद पुष्प शिवजी पर चढ़ाएं. सफेद चंदन या भस्म का तिलक लगाकर किसी कार्य पर जाएं तो ज्यादा शुभ होगा.

शेष अगले पेज पर. नीचे पेज नंबर पर क्लिक करें.

2 COMMENTS

  1. कृप्या ये स्पष्ट कर दीजिये की इस राशिफल को हम नाम उच्चारण से पढ़ें या जन्मतिथि के अनुसार।
    धन्यवाद

    • यह चंद्रराशि आधारित राशिफल है. चंद्रराशि आधारित का अर्थ है कि आपकी जन्मराशि से. अर्थात जन्म के समय चंद्रमा जिस राशि में होता है वही चंद्रराशि होती है. आमतौर पर इसे जन्मकुंडली वाली राशि कहा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here