[sc:fb]
कृपया अपनी जन्मकुंडली की राशि के अनुसार राशिफल देखें. साप्ताहिक राशिफल (29 अगस्त से 04 सितंबर)
धनुः
यह सप्ताह मिले-जुले प्रभाव वाला रहेगा. सातवें भाव में चंद्रमा के स्थित होने और चंद्रमा की राशि पर सातवीं पूर्ण दृष्टि होने से आमदनी में वृद्धि होगी. धन का आगमन होगा, किसी पुराने कार्य में सफलता की संभावना बढ़ेगी परंतु राशि स्वामी बृहस्पति के शत्रु घर में होने से तनाव की बड़ी आशंका है. अपने लोगों के साथ व्यर्थ विवाद हो सकता है. विवाद से बचें, इसमें आपका ही अंततः नुकसान होगा.

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा के आठवें भाव में होने से आपकी परेशानियां बढ़ेंगी. कई कार्यों में उतार-चढ़ाव आ सकता है. किसी कार्य में नुकसान की भी आशंका है इसलिए सोच-विचारकर कार्य करें. शत्रु पक्ष से सतर्क रहें. स्वास्थ्य में भी उतार-चढ़ाव रहेगा. व्यवसाय की स्थिति मध्यम रहेगी. लेन-देन से बचें. नए निवेश या नए काम न करें. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल है. मेहनत से कार्य करें. पहले मिली प्रशंसा के कारण कार्यों में कोताही न करें.

सप्ताह के अंत में आर्थिक पक्ष में मजबूती आएगी. धनलाभ भी होगा. समय सुखमय बीतेगा. कार्य आपके पक्ष में होंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा तो कई कार्यों में आसानी हो जाएगी. दांपत्य में तालमेल बनाए रखने का प्रयास करें. तनाव की आशंका है. इसे टालें. प्रेम संबंधों के लिए भी समय बहुत सुखद नहीं है. यात्रा काबी योग है. रक्तचाप, कफ, सीने में दर्द के कारण परेशानी हो सकती है. ऊं नमो भगवते वासुदेवाय का नियमित जप करें.

शेष अगले पेज पर. नीचे पेज नंबर पर क्लिक करें.

2 COMMENTS

  1. कृप्या ये स्पष्ट कर दीजिये की इस राशिफल को हम नाम उच्चारण से पढ़ें या जन्मतिथि के अनुसार।
    धन्यवाद

    • यह चंद्रराशि आधारित राशिफल है. चंद्रराशि आधारित का अर्थ है कि आपकी जन्मराशि से. अर्थात जन्म के समय चंद्रमा जिस राशि में होता है वही चंद्रराशि होती है. आमतौर पर इसे जन्मकुंडली वाली राशि कहा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here