Home Donate Us

Donate Us

प्रभु शरणं को सहयोग क्यों करें?

प्रभु शरणं एक मिशन है सनातन के ज्ञान भंडार अपने धर्मग्रंथों के ज्ञानवर्धक रहस्यों से संसार के सभी हिंदुओं को परिचित कराने का. समय के अभाव में हिन्दू अपने वेद पुराणों आदि से दूर होते जा रहे हैं. किसी भी सभ्यता के अस्तित्व के लिए यह एक चेतावनी की घंटी है परंतु शायद अभी हम इस चुनौती को देख नहीं पा रहे.

खैर, हमने वेद-पुराण, गीता-रामायण आदि के ज्ञान को सरल और बहुत संक्षिप्त रूप में प्रस्तुत करके लोगों को इससे जोड़ने का अभियान शुरू किया है जिसे आपने बहुत सराहा और भरपूर आशीर्वाद दिया. किसी भी बड़े धार्मिक कार्य के लिए धैर्य और धन दोनों की आवश्यकता होती है. इस अभियान का आरम्भ चार साधारण लोगों ने कर दिया, आपके सहयोग से यह यहाँ तक आ पहुँचा है.

बहुत से लोगों ने इसमें अर्थिक सहयोग की पेशकश की थी, किन्तु हम मना करते रहे क्योंकि हमें आवश्यकता नहीं पड़ी थी. इस अभियान को विस्तृत करने और सफल बनाने के लिए आपके सहयोग की आवश्यकता अब आन पड़ी है.

अभी हमने प्रभु शरणं apps के साथ साथ आप लोगों की मांग पर शिवजी को समर्पित महादेव शिव शम्भू apps भी बनाया है जिसे लोगों ने बहुत सराहा और उपयोगी बताया. भविष्य में हम ऐसे अन्य कई और आवश्यक कार्य करना चाहते हैं जिससे आप भगवत भक्ति का रस ले सकें. हम व्यक्तिगत खाते में कोई धन लेने को उचित नहीं मानते, ट्रस्ट रजिस्टर कराना सरल नहीं और हम करना भी नहीं चाहते क्योंकि ये कोई ट्रस्ट तो है नहीं. धार्मिक प्रयास भर है.

apps के विज्ञापनों से मामूली राशि आती है, जो इस धर्मकार्य के लिए पर्याप्त नहीं है. इसलिए आप सबसे अनुरोध है कि आप जो भी सहयोग करना चाहते हैं वह इस खाते में करें। विश्वास दिलाते हैं कि आपके द्वारा दिए गए पैसे की पाई पाई इस मिशन के लिए ही खर्च होगी. यदि आपको बात उचित लगी तो आर्थिक सहयोग करें.

You can send money online in the name of company

Account Name/ Payee Name: 11 MONKS TECHNOLOGIES PRIVATE LIMITED
Bank Name: ICICI BANK LTD
Account number: 661505600299
Type of Account: Current
Ifsc code: ICIC0006615 (When sending money from India)
Swift code: icicinbbcts (When sending money from out of India)

Please Note: To send the check or draft please send in the name of company (11 MONKS TECHNOLOGIES PRIVATE LIMITED) and send to following address:

“Himanshu Shekhar, D5-203, Tulip Petals, Sector-89, Gurgaon, Haryana, India, Pin-122505”

Email Id: askprabhusharnam@gmail.com

error: Content is protected !!