Lord-Ganesh-Shiva-Parvati

प्रभु शरणम् को अपना सबसे उपयोगी धार्मिक एप्प मानने के लिए लाखों लोगों का हृदय से आभार- 100 THOUSAND CLUB में शामिल हुआ प्रभु शरणम्
तकनीक से सहारे सनातन धर्म के ज्ञान के देश-विदेश के हर कोने में प्रचार-प्रसार के उद्देश्य से प्रभु शरणम् मिशन की शुरुआत की गई थी. इस मोबाइल एप्पस से देश-दुनिया के कई लाख लोग जुड़े और लाभ उठा रहे हैं. सनातन धर्म के गूढ़ रहस्य, हिंदू ग्रथों की महिमा कथाओं और उन कथाओं के पीछे के ज्ञान-विज्ञान से हर हिंदू को परिचित कराने के लिए प्रभु शरणम् मिशन कृतसंकल्प है. देव डराते नहीं. धर्म डरने की चीज नहीं हृदय से ग्रहण करने के लिए है. इस पर कभी आपको कोई डराने वाले, अफवाह फैलाने वाले, भ्रमित करने वाले कोई पोस्ट नहीं मिलेगी. तभी तो यह लाखों लोगों की पसंद है. आप इसे स्वयं परखकर देखें. नीचे लिंक है, क्लिककर डाउनलोड करें- प्रभु शरणम्. आइए साथ-साथ चलें; प्रभु शरणम्!!

Android मोबाइल ऐप्प के लिए क्लिक करें
iOS मोबाइल ऐप्प के लिए क्लिक करें

इसके साथ-साथ प्रभु शरणम् के फेसबुक पर भी ज्ञानवर्धक धार्मिक पोस्ट का आपको अथाह संसार मिलेगा. जो ज्ञानवर्धक पोस्ट एप्प पर आती है उससे अलग परंतु विशुद्ध रूप से धार्मिक पोस्ट प्रभु शरणम् के फेसबुक पर आती है. प्रभु शरणम् के फेसबुक पेज से जु़ड़े. लिंक-
[sc:fb]

कृपया अपनी जन्मकुंडली की राशि के अनुसार राशिफल देखें. साप्ताहिक राशिफल (29 अगस्त से 04 सितंबर)

कृपया राशिफल अपनी जन्मकुंडली की राशि के अनुसार देखें.

मेषः

यह सप्ताह आपके लिए मिले-जुले प्रभाव वाला रहेगा. राशि से तृतीय भाव में चंद्रमा होने से सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी. सप्ताह की शुरुआत में आपके कई कार्य बनेंगे. नए लोगों से मुलाकात होगी आपकी पहचान में वृद्धि होगी. जल्दीबाजी में निर्णय लेने की प्रवृति हो सकती है पर इससे बचें, नुकसान हो जाएगा. आपके पराक्रम में भी वृद्धि होगी इसलिए जोश से भरे रहेंगे पर निर्णय करने में जल्दबाजी न करें.

सप्ताह के मध्य में चतुर्थ भाव में चंद्रमा के होने से आपके आर्थिक पक्ष में कुछ बाधाएं आ सकती हैं. जहां से धन प्राप्ति की पूरी आशा रही हो वहां कुछ विलंब हो सकता है. मन में किसी कारण चिंता भी हो सकती है. कार्यों में कुछ बाधाएं आ सकती हैं पर आप परेशान न हों. लोगों का सहयोग मिलने से आपकी कई परेशानियों का निदान स्वतः हो जाएगा. व्यापार-कारोबार के लिए समय थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. नुकसान की आशंका है इसलिए सतर्क रहें. किसी नए क्षेत्र में निवेश करने की तैयारी हो सकती है पर सावधान यहसमय़ उचित नहीं है. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल नहीं है. पठन-पाठन में कुछ बाधा आ सकती है. नौकरीपेशा लोगों को अपने कार्य में कुछ सतर्क रहने की आवश्यकता है. अधिकारियों के साथ तालमेल बिगड़ सकता है और आप परेशानी में आ सकते हैं. थोड़ा सतर्क रहें.

सप्ताह के अंत में आपकी स्थितियों में सुधार होगा. नए काम के अवसर भी बनेंगे. आर्थिक पक्ष में मजबूती आएगी. शत्रु पक्ष हावी होने का प्रयास कर सकता है अतः थोड़ी सतर्कता रखें. अकारण मन चितिंत हो सकता है पर धैर्य रखें परेशानी कोई बात नहीं. दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. प्रेम संबंधों में तनाव आ सकता है. सर्दी, ज्वर, सरदर्द, जोड़ों में परेशानी, दांत में परेशानी से कुछ शारीरिक कष्ट हो सकता है. रक्त चंदन या रोली का तिलक लगाएं. हनुमान चालीसा का पाठ सुबह और शाम दोनों ही नियमपूर्वक करें. श्रीरामनाम भी जपतें रहें.

शेष अगले पेज पर. नीचे पेज नंबर पर क्लिक करें.

2 COMMENTS

  1. कृप्या ये स्पष्ट कर दीजिये की इस राशिफल को हम नाम उच्चारण से पढ़ें या जन्मतिथि के अनुसार।
    धन्यवाद

    • यह चंद्रराशि आधारित राशिफल है. चंद्रराशि आधारित का अर्थ है कि आपकी जन्मराशि से. अर्थात जन्म के समय चंद्रमा जिस राशि में होता है वही चंद्रराशि होती है. आमतौर पर इसे जन्मकुंडली वाली राशि कहा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here