हमारा फेसबुक पेज लाईक करें.[sc:fb]

अपनी राशि जन्मकुंडली की राशि के अनुसार देखें.

कर्कः

यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. राशि का स्वामी चंद्रमा अपनी ही राशि में है इसलिए स्थितियां अनुकूल हैं. राशि पर सूर्य की पूर्ण दृष्टि भी है इसलिए यह समय सफलता दिलाने वाला है. आपकी राह की समस्याएं स्वतः ही धीरे-धीरे कम होती दिख रही होंगी. आप कार्यों में पूरी ताकत लगा दें क्योंकि इस समय आप जो भी कार्य करेंगे उसमें सफलता की संभावना काफी है. सप्ताह के मध्य में आप कुछ नया कार्य करने की योजना बना सकते हैं या पुराने किसी कार्य को फिर से शुरू करने की सोच होगी. कोई पुराना काम जो किसी वजह से अटक रहा था उसमें गति आ सकती है. लोगों का सहयोग मिलता रहेगा. व्यापार के लिए समय अनुकूल है. नए व्यापार की दिशा में बढ़ सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल है. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी, समय का लाभ जरूर उठावे. सप्ताह के अंत में यात्रा होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. घर-परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. कोई मांगलिक या शुभ कार्य की चर्चा तेज हो सकती है. किसी अज्ञात भय से मन भयभीत रहेगा. धैर्य के साथ कार्य करें. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी. पेट की परेशानी, सरदर्द, जोड़ों में दर्द, रक्तचाप आदि की समस्या हो सकती है. अशुभ प्रभानों का अंत करने के लिए शिवजी को रोज जल चढ़ावें.

सिंहः

यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रहेगा. राशि से बारहवें चंद्रमा एवं राशि में गुरू-शुक्र का गोचर होने से शुरुआत में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. खर्च की अधिकता रहेगी. इनके कारण कुछ चिंता उदासी बनी रहेगी. पुनः सप्ताह के मध्य से स्थिति में तेजी से सुधार आएगा. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. परिवार में खुशी, सुख-शांति, व्यापार-कारोबार में वृद्धि होगी. लेन-देन में सावधानी रखें. विद्यार्थियों के लिए परिश्रम का समय है. मेहनत करें सफलता जरूर मिलेगी. सप्ताह के अंत कुछ जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. नौकरीपेशा लोगों को अपने अधिकारियों को खुश रखने के लिए प्रयास करने चाहिए. कोई अच्छी खबर मिल सकती है. यात्रा का योग है. आपका दांपत्य जीवन मध्यम रहेगा. प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव रहेगा. चोट-चपेट से आपको बचना है. त्वचा की परेशानी, फोड़े-फुंसी आदि की समस्या, सरदर्द, पेट की समस्या से परेशान रह सकते हैं. अशुभ प्रभावों का नाश करने के लिए सूर्य को रोज जल दें. आदित्य हृद्य स्तोत्र का पाठ करें.

कन्याः

यह सप्ताह आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा. सप्ताह की शुरुआत आपके लिए अच्छी रहेगी. आर्थिक लाभ की स्थिति बनी रहेगी. धन का आगमन होता रहेगा. आपकी जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. नए कार्य के अवसर प्राप्त होंगे. सप्ताह के मध्य में आपकी व्यस्तता अधिक रहेगी. कुछ फिजूल की भागदौड भी हो सकती है. जिम्मेदारियां बढ़ेंगी जिससे कुछ मानसिक रूप से तनाव होगा. अधिकारियों के साथ भी कुछ मनमुटाव हो सकता है. सतर्क रहें, संयत रहें और धैर्य बनाए रखें. व्यापार के लिए समय थोड़ा मध्यम है. अपेक्षा के अनुसार लाभ नहीं होगा. विद्यार्थियों को भी पढ़ाई में कुछ बाधा आ सकती है. सप्ताह के अंत में शत्रुपक्ष से सावधान रहें. आपको तनाव से बचना होगा. आप सभी कार्य सोच-विचारकर करें. अपने कार्यों में गोपनीयता बनाए रखें. कोई यात्रा भी सकती है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. प्रेम संबंधों में किसी बात को लेकर तनातनी आ सकती है. हाथ-पैर में दर्द, मानसिक चिंता, सरदर्द, शरीर दर्द की परेशानी हो सकती है. अशुभ प्रभावों का अंत करने के लिए गणपत्य अथर्वशीर्षम् का पाठ करें.

शेष अगले पेज पर. नीचे पेज नंबर पर क्लिक करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here