भोलेनाथ की महिमा वर्णन से परे है. हमने महादे शिव शंभू एप्प बनाकर शिवभक्तों को पवित्र सावन मास में भक्तिरस में सराबोर रखने के लिए अपनी तरफ से एक छोटा सा प्रयास किया है.

जो त्रुटि रह गयी हो उसके लिए भगवान से क्षमा प्रार्थी हैं. यह आपका अप्प है. विद्वानों के मार्गदर्शन में इसमें मंत्रों,कथाओं आदि का चयन किया है. फिर भी कोई त्रुटि रही हो तो आप सभी मार्गदर्शन करें. आपके सहयोग से हम इसे दूर करेंगे.

हम रविवार तक इसमें संशोधन करके आपके सुझावों को जोड़ने का प्रयास करेंगे. अपने सुझाव आप हमें मेल या Whatsapp के माध्यम से दे सकते हैं. askprabhusharnam@gmail.com पर मेल करें या 9871507036 पर Whatsapp करें.

आप सब की मांग पर हमने एप्पस बना दिया. सावन मास में शुरू हुए इस शिवभक्तिमय प्रयास में सबका योगदान होना चाहिए. सबसे प्रार्थना है कि इस शिवकार्य में आप भी शामिल होकर इस भक्ति प्रवाह को गति दें.

आप सबसे विनती है कि स्वयं भी Mahadev Shiv Shambhu Apps download करें और अपने जानने वाले सभी शिवभक्तों को apps के बारे में परिचित कराएं. उनको इसका लिंक भेजें. एक विनती और है- Apps की रेटिंग ज़रूर करें.

आपको रेंटिग का महत्व अगर सरल शब्दों में कहूं तो बस ऐसे समझ लें जैसे किसी मंदिर के निर्माण में सहयोग की एक ईंट आपने लगा दी है. इस तरह शिवकार्य में आपका भी नाम दर्ज़ हो जाएगा. रेटिंग में एक मिनट भी नहीं लगता.

रेटिंग में कोई समस्या आ रही हो तो हमसे संपर्क करें. सभी शिवभक्तों से विनती है कि अपने जानने वालों तक एप्प का लिंक पहुंचाने में सहयोग करें. धर्म का प्रचार भी धर्मकार्य होता है. एप्पस का लिंक नीचे दिया जा रहा है. उसपर उंगली रखकर थोडा दबाएं आपको एप्प तक पहुंचा देगा.

App ka Link: महादेव शिव शम्भू

यदि ऊपर का लिंक काम नहीं करे तो गूगल प्ले स्टोर पर (Mahadev Shiv Shambhu) सर्च करके डोनलोड करें. फिर भी समस्या आ रही हो तो हमसे संपर्क कर सकते हैं.

हम कल से पूरे सावन भर प्रतिदिन शिवजी से जुड़े एक दुर्लभ मंत्र या किसी दंतकथा को कथाएं जो आप शेयर कर सकते हैं वाले सेक्शन में देंगे ताकि आप इन्हें WhatsApp पर मित्रों से शेयर कर सकें.

कई लोगों का अनुरोध था कि बार बार नोटिफिकेशन से कुछ परेशानी होती है इसलिए अब हम पोस्ट देने के बाद नोटिफिकेशन नहीं देते. बस एक बार रात को नोटिफिकेशन जाता है. नई कथा के लिए आप स्वयं Apps चेक करते रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here