[sc:fb]
कृपया अपनी जन्मकुंडली की राशि के अनुसार राशिफल देखें. साप्ताहिक राशिफल (29 अगस्त से 04 सितंबर)
कन्याः

यह सप्ताह आपके लिए अऩुकूल रहेगा. राशि से दसवें भाव में स्थित चंद्रमा एवं राशि में बुध, गुरु एवं शुक्र का गोचर होने से सप्ताह अनुकूल रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में आर्थिक मजबूती आएगी. धन लाभ होगा. सामाजिक प्रतिष्ठा एवं प्रभाव में वृदधि होगी. नए संबंध स्थापित होंगे. उत्साह बढ़ा रहेगा. कार्यों में आपका मन लगेगा.

सप्ताह के मध्य में व्यस्तता बढ़ेगी. जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं. धन का आगमन होगा. काम में मन लगेगा. अपने दम पर किसी कार्य से सफल होंगे इससे आपका आत्मबल बहुत बढ़ेगा. व्यापार-कारोबार के लिए समय अनुकूल है. व्यापार में धनलाभ होगा. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल और सफलता वाला है. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय उत्तम है. अधिकारियों के साथ तालमेल बढ़ाने का प्रयास करें.

सप्ताह के अंत में भागदौड़ रहेगी. फिजूलखर्ची भी हो सकती है. अकारण मन विचलित हो सकता है. सावधानीपूर्वक कार्य करें. क्रोध में आकर कोई निर्णय न लें. छोटी-मोटी यात्राएं हो सकती हैं. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. प्रेम संबंधों के लिए समय मध्यम है. पेट की परेशानी, सीने में दर्द, जोड़ों में दर्द, आलस्य के कारण बाधा हो सकती है. गणेशजी को दूर्वा चढ़ावें. ऊं गं गणपत्यै नमः की एक माला रोज जपें.
शेष अगले पेज पर. नीचे पेज नंबर पर क्लिक करें.

2 COMMENTS

  1. कृप्या ये स्पष्ट कर दीजिये की इस राशिफल को हम नाम उच्चारण से पढ़ें या जन्मतिथि के अनुसार।
    धन्यवाद

    • यह चंद्रराशि आधारित राशिफल है. चंद्रराशि आधारित का अर्थ है कि आपकी जन्मराशि से. अर्थात जन्म के समय चंद्रमा जिस राशि में होता है वही चंद्रराशि होती है. आमतौर पर इसे जन्मकुंडली वाली राशि कहा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here