हमारा फेसबुक पेज लाईक करें.[sc:fb]
मिथुन
पंचम भाव में शुक्र तो बहुत ही अच्छा है, आपकी जो भी कलात्मकता है वह उभर कर सामने आएगी। लोगों को आपकी बातें अधिक आकर्षित करेंगी तथा आपको भी मन में एक प्रसन्नता की अंदरूनी लहर महसूस होती रहेगी। गीत संगीत मनोरंजन आदि में आपको अधिक मन लगेगा और घूमने-फिरने, दोस्तों के साथ दावतें करने में भी आपका काफी समय नष्ट होगा। प्रेम संबधों में आपको थोड़ा सतर्क रहना होगा, कहीं ऐसा न हो कि अपनी मस्ती में आपका ध्यान उस आयाम पर उतना नहीं रहे और आपको नुक्सान हो।

कर्क
नौकरी व्यवसाय में आपकी दक्षता और बढ़ेगी। इस गोचर की अच्छी बात यह रहेगी कि आप अपने रहने के स्थान में कुछ नयापन लेके आएंगे, आप चीज़ों को बदलकर रख सकते हैं, नए कालीन, पेंटिंग, आदि लगा कर वास-स्थल की सुंदरता बढ़ा सकते हैं। आपके वाहन में भी आप ऐसा ही कुछ प्रयोग कर सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए भी समय अच्छा है और आपको इसका लाभ लेना चाहिए। विवाहित लोगों को परिवार के साथ घूमने-फिरने के आयोजन करने चाहिए। धर्म-कर्म आदि के लिए भी यह शुभदायी गोचर रहेगा।

सिंह
आपके लिए यह बहुत अच्छा समय है जब आप अपने मन की बात जिनको आप चाहते हैं उनसे कह दें। महंगे गैजेट्स भी आप ले सकते हैं। आपकी संवाद शैली मैं थोड़ी कलात्मकता भी प्रदर्शित होगी। आप नए वस्त्र आदि द्वारा अपनी नयी छवि प्रस्तुत कर सकते हैं। किन्तु आपको अधिक आत्मविश्वास में नहीं आना है और ध्यान रखना है कि कहीं आपके मुह से ऐसा कुछ न निकल जाए जिससे आपको नीचा देखना पड़ जाए। धन को लेकर आपको सावधान रहना होगा, कहीं आपसे कोई गलत निवेश न हो जाए। किसी को उधार नहीं देना है।
शेष अगले पेज पर. नीचे पेज नंबर पर क्लिक करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here