free-weekly-rashifal
अब आप बिना इन्टरनेट के व्रत त्यौहार की कथाएँ, चालीसा संग्रह, भजन व मंत्र , श्रीराम शलाका प्रश्नावली, व्रत त्यौहार कैलेंडर इत्यादि पढ़ तथा उपयोग कर सकते हैं.इसके लिए डाउनलोड करें प्रभु शरणम् मोबाइल ऐप्प.
Android मोबाइल ऐप्प के लिए क्लिक करें
iOS मोबाइल ऐप्प के लिए क्लिक करें
हमारा फेसबुक पेज लाईक करें.[sc:fb]
मेष:
यह सप्ताह अनुकूल रहेगा. सप्ताह के शुरुआत में राशि से आठवें चंद्रमा होने के कारण आपके कई कार्यों में उतार-चढाव होगा. आपके स्वास्थ्य की दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए उतना अनुकूल नहीं है. परन्तु सप्ताह के मध्य से आपकी स्थिति में तेजी से सुधार होगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. घर-परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा. धर्म के प्रति आपकी आस्था बढ़ेगी. आपको कुटुंबजनों का सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार-कारोबार में वृद्धि के साथ लाभ की प्राप्ति भी होगी. नौकरीपेशा वालों के लिए उत्तम समय है. विद्यार्थियों के लिए भी अच्छा समय है. मेहनत करें सफलता मिल सकती है. सप्ताह का अंत भी आपके पक्ष में होगा. कोई सुखद समाचार की प्राप्ति होने से घर-परिवार में उमंग का माहौल रहेगा. आपको अपनों का सहयोग प्राप्त होने से सभी कार्यों में सुगमता रहेगी. आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. प्रेम संबंधों के लिए भी समय अनुकूल है. सर दर्द, पेट में परेशानी, ज्वर से पीड़ा इत्यादि हो सकती है. हनुमद् आराधना करें.

वृषः

यह सप्ताह आपके लिए मिले जुले फलवाला रहेगा. राशि से चतुर्थ मंगल और गुरु होने से बहुत से कार्यो में विलंब होगा. जमीन-जायदाद के मामले में विवाद हो सकता है. कुछ मानसिक उलझनें होगीं जिसके कारण तनाव हो सकता है. सप्ताह के मध्य में भी राशि से आठवें चंद्रमा आर्थिक मामले में कुछ कठिनाई लाएगा. अपने शत्रुओं से सावधानी बरतें. व्यापार-कारोबार के लिए समय मध्यम लाभ वाला है. लाभ के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है. लेन-देन से बचें या जहां तक संभव हो सावधानी रखें. नौकरीपेशा लोगों को भी काम में मन लगाने की आवश्यकता है. परिश्रम से न भागें, परेशानी हो सकती है. विद्यार्थियों के लिए मेहनत का समय है. सप्ताह के अंत में चन्द्रमा नवम होने से आर्थिक और मानसिक स्थितियों में बहुत सुधार होगा. कई कार्यो में तेजी आएगी. यात्रा का योग है. प्रेम में मधुर सम्बन्ध बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ मध्यम सम्बंध. क्रोध से बचें. जोड़ो में दर्द, मानसिक तनाव और रक्तचाप की शिकायत हो सकती है. शिवजी को जल चढ़ावें.

मिथुनः

यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा. सप्ताह के आरंभ में सप्तम भाव में स्थित चंद्रमा आर्थिक रूप से मजबूती प्रदान करेगा. कई नए कार्यों में आपको अग्रसर कर सकता है. आपको काम में तेजी ला सकता है. जीवनसाथी और परिजनों का भरपूर सहयोग हर कार्य में प्राप्त होगा. सप्ताह के मध्य में आपके कार्य में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकता है. इस कारण आपको कुछ मानसिक तनाव हो सकता है. धन आगमन को लेकर कोई चिंता हो सकती है. व्यापार-प्रोफेशन में कोई विवाद हो सकता है इसलिए सतर्क रहें. अपने कार्यों को लेकर सावधान रहें. नौकरीपेशा लोगों को सप्ताह के मध्य में बहुत सावधान रहने की जरूरत है. अधिकारी वर्ग आपसे नाराज हो सकते हैं. सप्ताह के अंत में स्थितियों में तेजी से सुधार होगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा लेकिन अपने या संतान के स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंता हो सकती है. धैर्य रखें. इस दौरान किसी से बहुत अधिक अपेक्षा न रखें आपको निराशा होगी. यात्रा का योग है. विद्यार्थियों के लिए परिश्रम का समय है. यह समय अध्ययन-अध्यापन के लिए श्रेष्ठ है. प्रेम संबंधों में तनाव आएगा. संबंध टूट भी सकते हैं इसलिए अपने व्यवहार को उचित रखें. दांपत्य जीवन के लिए समय उत्तम है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी रखें. पेट दर्द, ज्वर, सरदर्द और रक्तचाप की परेशानी बढ़ सकती है. गणेशजी को दूर्वा चढ़ाएं एवं गणपति स्तोत्र का पाठ करें.

शेष अगले पेज पर. नीचे पेज नंबर पर क्लिक करें.
यह भी पढ़ें- शादी विवाह, मंगल कार्य, पैसे के लेन-देन में, अशुभ प्रभावों का टालना हो तो करें ये विचारः ज्योतिषीय परामर्श

2 COMMENTS

    • आपके शुभ वचनों के लिए हृदय से कोटि-कोटि आभार.
      आप नियमित पोस्ट के लिए कृपया प्रभु शरणम् से जुड़ें. ज्यादा सरलता से पोस्ट प्राप्त होंगे और हर अपडेट आपको मिलता रहेगा. हिंदुओं के लिए बहुत उपयोगी है. आप एक बार देखिए तो सही. अच्छा न लगे तो डिलिट कर दीजिएगा. हमें विश्वास है कि यह आपको इतना पसंद आएगा कि आपके जीवन का अंग बन जाएगा. प्रभु शरणम् ऐप्प का लिंक? https://goo.gl/tS7auA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here